लिवर खराबी होगा ठीक आलू बुखारे और इमली से ऐसे।

लिवर खराबी का अचूक इलाज।

लिवर खराबी हो या फैटी लिवर की समस्या या लिवर से जुड़ी कोई और प्रोब्लम सभी तरह की दिक्कतें जो लिवर के लिए बुरी हैं। यह उपचार उन सब के लिए रामबाण औषधि है।

लिवर खराबी होगा ठीक आलू बुखारे और इमली से ऐसे।
लिवर आरबी के लिए इमली और आलूबुखारे का नुस्खा।

तो उपाय यह कि दो आलू बुखारे और 100 ग्राम इमली को अच्छे से धो लें और एक बड़े बर्तन में एक गिलास पानी में इनका गूदा बनाकर भिगो कर पूरी रात छोड़ दें।

सुबह को खाली पेट आलूबुखारे और इमली के पानी को छानकर पीना है इसे बैठकर पीना चाहिए और एक गिलास पानी को पीने में कम से कम 15 मिनट तक का समय लगाएं।

ऐसा करने से लिवर से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होने लगेंगी यह नुस्खा आपको लीवर से संबंधित किसी भी तरह की परेशानी से निजात दिलाने में बहुत कारगर है।

गैस बनना, तेजाब बनना, पाचन क्षमता में गड़बड़ी रहना यह सब लिवर खराब (liver syrup) होने के लक्षण हैं।

आज लिवर बिजनेस के बहुत सारे पेशेंट हैं जो शुरू करने के लिए ठीक करने के लिए तरह तरह की मस्जिदों का सेवन कर रहे हैं कुछ लोग तो पार्टिसिपेट में भर्ती भी रहते हैं।

q? encoding=UTF8&ASIN=B0843QPVWR&Format= SL160 &ID=AsinImage&MarketPlace=IN&ServiceVersion=20070822&WS=1&tag=saniya00f 21&language=en INir?t=saniya00f 21&language=en IN&l=li2&o=31&a=B0843QPVWR

लिवर खराब होने के कारण से किडनी भी फेल हो जाती है पेट से संबंधित बहुत सारी समस्याएं पैदा होने लगती हैं और बाद में लिवर भी फेल हो जाता है।

यदि आप इस पोस्ट में बताए गए नुस्खे को फॉलो करते हैं तो आपका लीवर खुद अपने आप को रिपेयर (Repair) करने लगेगा और लिवर से जुड़ी सारी समस्याएं खुद ब खुद ठीक होने लगेंगी।

नोट – यह जानकारी करनाल प्लस (karnal Plus) चैनल की वीडियो से प्राप्त की गई है।

6 thoughts on “लिवर खराबी होगा ठीक आलू बुखारे और इमली से ऐसे।”

    1. Achchi quality ki branded packet mein aane wali imli jo wellpacked ho, ko dhona jaruri nhi lekin agar low quality packaging ki imli hai to dho lena chahiye kyunki low quality ke packaging ko pack karne mein safai par kam dhyan diya jata hai.

      Iske alawa packet pr expiry date bhi check kr leni chahiye jisse sehat pr bura asar na pade.

Leave a Reply

%d bloggers like this: